सुशांत केस में पूछताछ जारी, पु’लिस ने घर के कुक और…

0
280

बॉलीवुड फ़िल्मों के उ’भरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्तिथ अपने घर में ख़ुदकु’शी कर ली थी। उनके अचा’नक इस क़दम से बॉलीवुड के साथ-साथ आम लोगों को भी बड़ा झ’टका लगा था। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि इतना पॉजिटिव सोच रखने वाला इंसान कैसे सुसा’इड कर सकता है। आज उनकी मौ’त को पूरा एक महीना बीत चुका है। लेकिन लोग अभी भी सुशांत के इस कदम से उ’भर नहीं पाए हैं। अब भी उनके करीबी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दुः’ख ज़ाहिर कर रहे हैं। सुशांत की मौ’त के मामले में पु’लिस को अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में सुशांत की मौ’त का जिम्मेदार बॉलीवुड के बड़े सितारों को समझा जा रहा था। लोगों की शक के घेरे में सुपर स्टार सलमान खा’न, करन जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर जैसे बड़े सितारे आए। लेकिन हाल ही में बिहार की एक अदालत ने इन सभी लोगों के खिला’फ दायर याचिका को खारि’ज कर दिया।

बता दें कि सुशांत सिंह मामले को लेकर उनके फैंस ने और बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने भी फिर से सीबीआई जां’च की मांग की है। जिसके चलते अब खबर है कि पु’लिस ने एक बार फिर लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। खबर है कि मुंबई पु’लिस ने सुशांत के कुक नीरज से फ‍िर से पूछताछ की है। आ’त्‍मह’त्‍या से तीन द‍िन पहले से आखिर सुशांत ने क्‍या किया, क्‍या खाया जैसी हर छोटी-छोटी जानकारी तक पु’लिस ने कुक से हांस‍िल की है। बताया जा रहा है कि पु’लिस ने 6 घंटे तक सुशांत के कुक से बातचीत करी। इस दौरान उससे 11 जून से 14 जून के बीच हुई हर छोटी बड़ी जानकारी मांगी। वहीं उसके बाद सुशांत सिंह की बहन मीतू को भी आज यानी मंगलवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह की बेहन मीतू से 14 जून से पहले के 3 महीने में अपने भाई से हुई बातचीत, मुलाकात, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से संबंधों, झ’गड़े जैसी हर छोटी-बड़ी चीज पर पूछताछ करने की तैयारी में है। बता दें कि मीतू का बयान दूसरी बार दर्ज किया जाएगा। आज सुशांत की मौ’त को पूरा एक महीना हो गया है। जिसके चलते उनके ज़्यादातर चाहने वालों ने उनको याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए है। ऐसे में उनकी आखिरी फिल्‍म के न‍िर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के साथ की कई तस्‍वीरें साझा करते हुए ल‍िखा है, “आज तुझे गए 1 महीना हो गया। अब तो तू फोन भी नहीं करेगा।” वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिए की फोटो शेयर करते हुए लिखा “भगवान का बच्चा।”