सनी देओल ने दी फैंस को खुशखबरी, किया अपनी नई फिल्म का एलान, दशहरा के मौके पर होगा..

0
151

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर फिल्म में नजर आने वाले हैं। आखिरी बारे सनी को फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में देखा गया था। ये फिल्म साल 2011 में आई थी। जिसके बाद अब तक लोगों को सनी की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। सनी देओल को एक बार फिर बड़े परदे पर देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें कि सनी देओल जल्दी ही ‘गदर 2’ में दिखाई देंगे। इस बात की जानकारी खुद सनी देओल ने एक ट्वीट के जरिए दी।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए फिल्म ‘गदर-2’ का एलान कर दिया है और फिल्म का पोस्टर 15 अक्टूबर दशहरा के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। सनी देओल ने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए एक फोटो भी साझा किया है। इस फोटो में 2 के साथ ‘द कथा कंटिन्यूस’ लिखा है, लेकिन फिल्म के नाम की कोई जानकारी नहीं दी है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा कि “कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करना। कल इस स्पेस को देखें।” गौरतलब हैं कि सनी की फिल्म ‘गदर’ को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसको देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘गदर 2’ को कितना पसंद किया जाएगा।

बताते चलें कि सनी देओल बहुत जल्द आर बाल्की की एक थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ का भी हिस्सा होंगे। इस फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी। इससे पहले भी पूजा भट्ट और सनी देओल दो फिल्मों में काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्म हिट गई थी। इसलिए इस बार भी फिल्म के हिट होने के चांसेज ज्यादा है।