सोनाक्षी ने किया ऐसा काम बॉ’लीवुड हिरोईनों के उड़े हो’श..फ़ैन्स ने कहा

0
326

बॉलीवुड में हीरोईन बनने के लिए ऐक्टिंग और ख़ूबसूरती से ज़्यादा ध्यान दिया जाता है फ़िगर पर, इस बात से मना नहीं किया जा सकता। जो भी बॉलीवुड में आना चाहता है सबसे पहले जिम और डाइट के चक्कर में फँस जाता है। बॉलीवुड में आने से पहले ऐक्ट्रेस कितने वज़न की थीं और यहाँ आने के लिए कितना वज़न कम किया ये बताते हुए वो अक्सर नज़र आती हैं।

वहीं वो रोज़ क्या खाती हैं और क्या- क्या चीज़ें नहीं खा सकतीं इसकी भी एक लम्बी लिस्ट होती है। टीन एज की लड़कियाँ भी कई बार इस रूटीन को फ़ॉलो करती हैं। लेकिन सोनाक्षी बॉलीवुड की एक ऐसी ऐक्ट्रेस ही हैं जो न तो एकदम पतली हैं और न ही ओवरवेट कई लोगों ने सोनाक्षी को रियल इंडियन ब्यूटी का ख़िताब तक दिया है।

सोनाक्षी को कई बार उनके वेट के लिए ट्रोल होना पड़ा है लेकिन वो इन बातों पर ध्यान नहीं देतीं। फ़िल्मों में आने से पहले एक वक़्त था जब सोनाक्षी वाक़ई ओवर वेट थीं लेकिन बाद में उन्होंने कई किलो वज़न घटाकर ख़ुद को फ़िट कर लिया और अब वो एक बेहतर फ़िगर मेंटेन करती हैं जो न तो एकदम मॉडल की तरह पतला है और न ही ओवरवेट।

Sonakshi Sinha

अपनी इसी ख़ूबी से सोनाक्षी ने कई लोगों के दिलों पर राज भी किया है और हाल ही में सोनाक्षी अपनी फ़िल्म ख़ानदानी शफ़ाख़ाना के प्रमोशन के दौरान ख़ुद ही गोलगप्पे बनाकर खाती नज़र आयीं। जैसे ही सोनाक्षी का ये विडीओ सोशल मीडिया में आया उनके फ़ैन्स के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।

सारे फ़ैन्स इतने ख़ुश हुए कि उन्होंने इस विडीओ को वायरल कर दिया। सोनाक्षी की इमेज पहले ही ट्रू इंडियन ब्यूटी की है और अब गोलगप्पा जुड़ने से तो वो सच में हो गयी हैं इंडियन गर्ल। अकहिर कौन सी ऐसी लड़की होगी जिसे गोलगप्पा नहीं पसंद।