सोशल मीडिया पर निक जोनस ने शेयर किया एक भावुक पोस्ट, बोले “13 साल की उम्र में ही…”

0
83

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए आए दिन कोई न कोई मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन इस बार निक जोनस के इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों की आंखें भर आईं। उन्होंने नेशनल डायबिटीज मंथ के मौके पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट कर दिया। उन्होंने इस पोस्ट में खुद की डायबिटीज के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जब उन्हें उनकी डायबिटीज के बारे में पता चला तो वह सिर्फ 13 साल के थे और जब उन्हें पता चला तो वह पूरी तरह से कमजोर पढ़ गए थे।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि “आज यह मेरे साथ को जुड़े 16 साल हो चुके हैं और यह मेरे निदान की 16वीं वर्षगांठ है। मैं 13 साल का था और अपने भाइयों के साथ खेल रहा था … और मुझे पता था मेरे पेट कुछ ठीक नहीं है, इसलिए मैं अपने माता-पिता के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है। मेरे सारे लक्षण जानने के बाद चाइल्ड स्पेशलिस्ट ने बताया कि मुझे टाइप 1 डायबिटीज है। तब मुझे लगा कि मैं बर्बाद हो गया। मैं बहुत डरा हुआ था। इसका मतलब यह था कि दुनिया का दौरा करने और हमारे संगीत को चलाने का मेरा सपना खत्म हो गया था?”

उन्होंने आगे लिखा कि “मैं कमिटेटेड था कि इस वजह से मुझे अपने आपको स्लो नहीं करना है। मेरे पास एक समर्थन था, जिस पर मुझे भरोसा था, जिसने मुझे कभी कमजोर नहीं होने दिया।” इससे पहले भी एक डायबिटीज प्रोग्रोम के दौरान निक जोनास ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि किस तरह प्रियंका चोपड़ा डायबिटीज से निपटने में उनकी मदद कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि “एक ऐसा पार्टनर जो आपको प्यार करे, आपके लिए मददगार हो और हर तरह से विचारशील हो, वास्तव में बेहद जरूरीर है। और मैं इसके लिए वास्तव में प्रियंका का आभारी हूं।”