शाहरुख खान ने लॉन्च की गौरी खान की कॉफी टेबल बुक

0
150
  • T.S. Lama 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उनसे ज्यादा व्यस्त रहते हैं, इसका खुलासा शाहरुख खान की पत्नी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने किया. अपनी नई कॉफी टेबल बुक की लॉन्चिंग के दौरान गौरी खान ने बताया कि उनके लिए शाहरुख खान से टाइम लेना तो आसान है, लेकिन आर्यन से वक्त लेना बहुत मुश्किल है.

गौरी खान ने अपनी नई कॉफी टेबल बुक ‘माई लाइफ इन अ डिजाइन’ लॉन्च की. ये बुक गौरी के इंटीरियर डिजाइनर करियर के बारे में बताती है. इस बुक में उनके घर ‘मन्नत’ की इनसाइड तस्वीरें होने के साथ-साथ गौरी की पूरी फैमिली शाहरुख, आर्यन, सुहाना और अबराम की कुछ अनदेखी फोटोज भी हैं. गौरी बताती हैं कि उनका प्रोजेक्ट ‘मन्नत’ उनके फेवरेट प्रोजेक्ट्स में से एक है.

इस इवेंट के दौरान गौरी ने यह खुलासा किया कि उनके बेटे आर्यन खान के पास वक्त नहीं होता. वह अपने पापा शाहरुख खान से भी ज्यादा बिजी रहते हैं. आर्यन खान इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज के डायरेक्शन में बिजी हैं. इस वेब सीरीज के साथ आर्यन अपना पहला डायरेक्शन डेब्यू करेंगे.

वहीं गौरी खान की बुक माई लाइफ इन डिजाइन की लॉन्चिंग के दौरान मन्नत को लेकर अनसुनी स्टोरी शेयर की. शाहरुख ने बताया कि बंगला खरीदने से पहले वे ताज लैंड एंड के ठीक बगल वाले घर में रहते थे, जो कि उनके निर्देशक का घर था. फिल्में बनाने तक उन्हें वहां रहने की इजाजत दी हई थी. शाहरुख खान ने कहा कि हमारे पास जब कुछ पैसे आए तो हमने बंगला खरीद लिया।

गौरी खान की तारीफ करते हुए शाहरुख ने कहा, “यह किताब उन सभी लोगों के लिए है जो जीवन के रचनात्मक होने के सपने को खो देते हैं। आप किसी भी उम्र में शुरू कर सकते हैं। 40 साल की उम्र में, उन्होंने ऐसा करना शुरू किया। उन्होंने 10 फीट गुणा 20 फीट की एक छोटी सी दुकान शुरू की। उन्होंने इस पर काम किया। उन्होंने कहा कि सब कुछ अपने दम पर और यह सब खुद ही करना जारी रखा है।