शाहिद कपूर अपनी OTT डेब्यू में बने आर्टिस्ट, बोले- लाइफ का नया फेज

0
55

शाहिद कपूर एक बार फिर धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं! ‘कबीर सिंह’ एक्टर को आखिरी बार 2022 में आई फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था. अब वह ‘फर्जी’ नाम की वेब सीरीज के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं फैंस शाहिद की इस वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच बता दें कि ‘फर्जी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

बता दें कि शाहिद कपूर की डिजिटल डेब्यू ‘फर्जी’ का पहला टीज़र बुधवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो और खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर जॉइंटली जारी किया. ‘द फैमिली मैन’ फेम राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के डायरेक्शन में बनी फिल्म में विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत भी नजर आएंगे.

टीजर की बात करें तो इसमें शाहिद कैमरे की तरफ देखते हुए पेंटिंग करते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि वे लाइफ का नया फेज, क्या लोगों को पसंद आएगा?  लेकिन आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है, है ना?” ये कहकर शाहिद चले जाते हैं  ‘फ़र्जी’ शब्द उसके कैनवास पर दिखाई देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वहीं शाहिद की फिल्म ‘फर्जी’ के टीजर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन लिख रहे हैं, “ फाइनली”. एक फैन ने लिखा है, “ हम और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं.” एक और फैन ने लिखा है, ‘मिस्टर कपूर 2023 आपका साल होगा. अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने पहले पीटीआई से कहा था, “ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने का ऑप्शन इस ट्रेंड को ब्रेक करना था, कुछ अलग करना था और खुद को चुनौती देना था.

मैं लगभग 20 वर्षों से ऐसा कर रहा हूं, मुझे चैलेंज और एक्साइटेड महसूस करने की जरूरत होती है. उन्होंने आगे कहा था, “यह एक लंबा फॉर्म फॉर्मेट है. मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड था कि मैं पहले सीज़न में आठ से नौ एपिसोड में एक कैरेक्टर को कैसे ब्लिड कर सकता हूं. हम देखेंगे कि उसके बाद क्या होता है. लेकिन यह एक ऐसे किरदार को निभाने से बहुत अलग है जो दो घंटे का है और काफी हद तक एक स्ट्रेच में है. वे सभी चीजें रोमांचक हैं. मैंने वास्तव में खुद को पूरी तरह एंजॉय किया.