फिल्मों में एंट्री से पहले ही शाह रुख की लाडली बनी फेमस ब्रांड का फेस

0
112
  • T.S. Lama 

शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों पर खूब प्यार बरसाते हैं। वह जल्द ही निर्देशक जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स रिलीज फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

जिसमें उनके साथ बोनी कपूर की बेटी और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। हालांकि, अब सुहाना खान को एक्टिंग में अपना टैलेंट दिखाने से पहले ही एक बहुत बड़ा मौका मिला है। वह फेमस ब्यूटी ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर बन गई हैं।

22 साल की सुहाना कम उम्र में भी खूबसूरती के साथ-साथ अपना बोल्ड अंदाज दिखाने से कभी पीछे नहीं रही हैं और ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। सुहाना को न्यूयॉर्क स्थित एक ब्यूटी ब्रांड को अपना नया फेस बनाया। इसका हाल ही में एक इवेंट भी हुआ, जिसकी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई।

इस इवेंट में चटकीली रेड पैंट्स के साथ क्रॉप जैकेट में नजर आईं। उन्होंने ब्यूटी ब्रांड का नया चेहरा बनने पर अपनी खुशी भी व्यक्त की। हालांकि, एक तरफ जहां कुछ लोग उन्हें नेपो किड कहकर ट्रोल करने से बाज नहीं आए, तो वहीं उनकी एक अदा ने फैंस को कई इतना इम्प्रेस किया कि उन्होंने सुहाना खान को बॉलीवुड की अगली दीपिका पादुकोण कहते दिखे।