शाह रुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, रिलीज हुआ पठान का टीजर

0
3

शाह रुख खान का आज 57वां जन्मदिन है। एक्टर ने  फैंस को बेहतरीन रिटर्न गिफ्ट दिया है। किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर रिलीज कर दिया। पठान शाह रुख की फिलहाल मोस्ट अवेटेड फिल्म है और फैंस को लम्बे वक्त से इसकी झलक का इंतजार था। सोशल मीडिया में ट्रेलर की मांग फैंस काफी वक्त से कर रहे थे। शाह रुख ने इस इंतजार को आज खत्म कर दिया।

टीजर की शुरुआत बताया जा रहा है कि पठान को उनके लास्ट मिशन में पकड़ा गया और उसको काफी टॉर्चर भी किया गया है पता नहीं है पठान जिंदा भी या नहीं। इसके बाद पठान की एंट्री से टीजर अपनी लाइन से हटकर एक्शन मोड़ में पहुंच जाता है। रोमांच और एक्शन से भरपूर इस टीजर में शाह रुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। साथ ही टीजर में दीपिका पादुकोण की एंट्री फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है।

पठान में शाह रुख खान खुफिया एंजेसी एक गुप्त एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो देश के मिशन को पूरा करने के लिए अपनी जान को दाव पर लगा देता है। पठान में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

शाह रुख खान पठान से लगभग चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। अगले साल उनकी कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही हैं। जिसमें पठान सहित एटली के निर्देशन में बनी जवान और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी जैसी फिल्में शामिल हैं। जो शाह रुख को उनकी छवि से अलग रूप में पेश करेंगी।