सलमान खान ने किस के लिए बनाया गोराई बीच पर ये खूबसूरत बंगला

0
131

सलमान खान अपने लिए एक बीच पर बंगला बना रहे हैं। सोमवार को अपने चिंकारा केस से बरी हुए भाईजान के घर वाले उनकी शादी की तैयारी में भी जुटे हैं तो कही इसीलिए तो सलमान अपना नया आशियाना तो नहीं बना रहे। दरअसल, सुल्तान ने अपने 51वें बर्थ डे पर खुद को महाराष्ट्र के गोराई बीच पर एक घर गिफ्ट किया है।
यह घर 100 एकड़ जमीन पर बन रहा है। खबरें हैं कि यह एक 5-BHK बंगला होगा। हालांकि अभी घर पूरी तरह नहीं बना है लेकिन चारों तरफ हरियाली अभी से देखी जा सकती है। इस बीच हाउस में स्वीमिंग पूल, जिमनेजियम और थिएटर होगा। यह बंगला टू-स्टोरी बिल्डिंग के साथ तैयार किया जाएगा।
मुंबई मिरर के मुताबिक, ‘सलमान इस तरह का फॉर्म हाउस नॉर्थ-ईस्ट महाराष्ट्र में बनाना चाहते हैं। सलमान गोराई और मनोरी के प्रॉपर्टी में बहुत इन्वेस्ट भी कर रहे हैं। गोराई बीच पर उनकी इस प्रॉपर्टी की खरीदारी से बॉलीवुड के दूसरे सि‍लेब्स भी साल्सेट और भेट कोस्टल क्षेत्रों के पास प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं।’
सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि पहले सलमान अपने पनवेल फार्म हाउस में परिवार के साथ वक्त बिताते थे लेकिन जैसे ही ये घर तैयार हो जाएगा तो सलमान यहां अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने आएंगे। अब सलमान यहां परिवार के साथ वक्त बिताएंगे या अपनी लाइफ पार्टनर के साथ ये तो वक्त बताएगा।
फिलहाल खान परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है एक तरफ सुल्तान अच्छी कमाई कर रही वहीं दूसरी और सलमान अपने सभी केस से एकतरह से बरी हो गए। बता दें सलमान निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्म टयूबलाइट में नजर आएंगे।