सलमान खान के साथ 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगी एक्ट्रेस झू झू

0
125

सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में चाइनीज एक्ट्रेस झू झू के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। सलमान के इंडियन फैन्स के लिए ये नाम नया है, क्योंकि झू झू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। वैसे बता दें कि झू झू चाइनीज फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम हैं। आइए आपको रूबरू कराते हैं झू झू से…!
झू झू का जन्म चीन के बीजिंग में 19 जुलाई 1984 को एक मिलिट्री फैमिली में हुआ। इनके दादाजी पीपल्स लिब्रेशन आर्मी में थे और उन्हें अपने जमाने में कई युद्ध लड़े थे।
झू झू पढ़ाई-लिखाई में बहुत तेज रही हैं। उन्होंने इलेक्ट्रोनिक्‍स और इंफॉर्मेशन इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल कर रखी है। ग्रेजुएशन के बाद झू झू ने डिजाइनिंग में करियर बनाना चाहा, लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था। इसके बाद उनका चयन एमटीवी चाइना के लिए बतौर वीजे हो गया। यहां से झू झू को एक पहचान मिली।
बतौर वीजे एक अलग पहचान बनाने के बाद झू झू ने एक्टिंग वर्ल्ड की ओर रुख किया। यहां भी उनके हाथ सफलता लगी। झू झू कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट जैसे ‘वट वुमेन वांट’, ‘शंघाई कॉलिंग’ और ‘लास्ट फाइट’।
सलमान खान की ही तरह ‘ट्यूबलाइट’ की उनकी को-एक्ट्रेस झू झू को भी घुड़सवारी का शौक है। झू झू बहुत अच्छी घुड़सवार भी हैं।
झू झू अपने काम को बहुत अच्छी तरह मैनेज करती हैं। उनके विदेशी प्रोजेक्ट्स का काम वहीं एजेंसी देखती है, जिसकी सेवाएं इन दिनों प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं।
झू झू अभी तक कई लोगों को डेट कर चुकी हैं, लेकिन इन दिनों वह सिंगल हैं। वैसे दिखने में भी झू झू बहुत अच्छी हैं। ऐसे में हो सकता है कि उन्हें अपने सपनों का राजकुमार बॉलीवुड में ही मिल जाए।