साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली धम’की, संदिग्ध पत्र से ह’ड़कंप

    0
    225

    भोपाल: यहाँ से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है. ये चिट्ठी उर्दू भाषा में है और इसके साथ पाउडर भी मिला है. मामले की सूचना मिलते ही मामले की जांच करने पुलिस भी पहुँची है और फोरेंसिक टीम भी आयी है. पाउडर के साथ उर्दू में जो खत आया है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस बना हुआ है.

    साध्वी के स्टाफ ने पत्र को संदिग्ध देखते हुए पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने पत्र को अपने क़ब्ज़े में ले लिया है. उर्दू में लिखे गए पत्र को भी जांच के लिए भेज दिया गया है.इस पूरे मामले पर प्रज्ञा ने कहा कि ये किसी आ’तंकी का हो सकता है लेकिन मैं ऐसी घटनाओं से डरने वाली नहीं हूं. पत्र उर्दू में लिखा गया है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे.

    उन्होंने कहा कि मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में बताया गया था, लेकिन उन्होंने कभी कोई कार्रवाई नहीं की. यह राष्ट्र के दुश्मनों की एक बड़ी साजिश है.सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में धारा 326 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.