रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में कर चुकी सोनाक्षी सिंहा की एक्शन फिल्म ‘अकीरा’

0
109

सोनाक्षी सिंहा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अकीरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अब तक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में कर चुकी सोनाक्षी सिंहा की
आने वाली ये फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी.
‘अकीरा’ जैसी एक्शन फिल्म करने को लेकर सोनाक्षी ने कहा, मैं एक्शन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हूं. बड़े-बड़े एक्शन स्टार्स के एक्शन को बहुत करीब से देखा है. उन्हें देख कर थोड़ा बहुत सीख गई थी, और जैसे ही मुझे ‘अकीरा’ का ऑफर आया मैंने झट से उसके लिए हां कर दिया.”
सोनाक्षी ने कहा, मुझे बड़े बड़े एक्टर्स की तरह एक्शन करने की ख्वाहिश थी. जैसे बड़े एक्शन स्टार्स एक्शन करते हैं वैसे ही इस फिल्म में मुझे एक्शन करने का मौका मिला है.
‘अकीरा’ फिल्म के डायरेक्टर के बारे में बताते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि, ”मुर्गदॉस ने देश के बड़े-बड़े एक्शन स्टार्स के साथ काम किया है. बहुत बड़े-बड़े ब्लॉकबस्टर्स भी दिए हैं. जब वो मेरे पास आए और उन्होंने ये कहा कि ‘मैं ये फिल्म बनाना चाहता हूं और आपको इस फिल्म में लीड कैरेक्टर के तौर पर कास्ट करना चाहता हूं.’ उस दौरान मुझे काफी गर्व हुआ और मैंने इस फिल्म के लिए हांमी भर दी.”
इस फिल्म में डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी अहम भूमिका में हैं. एक डायरेक्टर के साथ एक्टिंग करने के अनुभव को बांटते हुए सोनाक्षी ने कहा, ”अनुराग कश्यप ने इस फिल्म में बिलकुल भी डायरेक्टर बनने की कोशिश नहीं की. वो इस फिल्म में एक एक्टर की हैसियत से थे. उन्होंने इस फिल्म जो एक्टिंग की है वो बहुत ही अच्छी है. जब आप ये फिल्म देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि अनुराग शानदार डायरेक्टर होने के साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं.”
आपको बता दें की सोनाक्षी सिंहा की फिल्म ‘अकीरा’ 2 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का डायरेक्टर एआर मुर्गदॉस ने किया है. सोनाक्षी सिंहा के साथ इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और अनुराग कश्यप भी नजर आएंगे.