रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुआ धमाका, एक पुलिसकर्मी घायल…

0
106

गुरुवार को एक मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ( Rohini Court) में एक धमाका हुआ, जिसके कारण पूरी कोर्ट में अफरातफरी मच गई। इस धमाके को लेकर पुलिस का कहना है कि यह लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है। यह एक तरह का क्रूड बम है। बता दें कि इस धमाके में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। पुलिस को मौके से आईईडी विस्फोटक और एक टिफिननुमा चीज मिली। एनएसजी को भी मौके पर बुलाया गया है। उधर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना भी रोहिणी कोर्ट के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि इस बीच लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी, जिससे कोर्ट में और भी ज्यादा हड़कंप मच गया। गौरतलब हैं कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम भी ब्लास्ट की जांच लिए रोहिणी कोर्ट पहुंची है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि “102 रूम नंबर कोर्ट में जो धमाका हुआ, वो लैपटॉप बैग में रखे टीन के बॉक्स में हुआ। धमाके के बाद डब्बा फट गया और कोर्ट रूम में उसका पार्ट बिखरा हुआ मिला। इसके अलावा जिस बैग में ब्लास्ट हुआ उसमें कुछ बैटरी और वायर भी था।”

बताते चलें कि इससे कुछ दिनों पहले भी रोहिणी कोर्ट में एक घटना पेश आई थी। इस बीच गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावरों ने कोर्ट में घुसकर गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलीबारी कर दी थी। जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया था। इस हादसे के बाद अब कोर्ट में ये धमाका हुआ है।