रोड हादसे में गई चार लोगों की जान, आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर टकराई…

0
5

पिछले कुछ समय से कई रोड़ हादसे देखने को मिल रहे हैं। ऐसे रोड हादसे जिसमें कई लोगों की जान गई है। आज फिर एक हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें करीब 4 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। बता दें कि ये हादसा आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर हुआ है। एक बस और कंटेनर के बीच टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा सैफई थाना क्षेत्र के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए है।।

हादसे के बारे में पता लगते ही यूपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की, बता दें कि घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया जा चुका है, जहां उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो करीब 42 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज सैफई पीजीआई में हो रहा है। गोरतलब हैं कि हादसे के बारे में पता चलते ही डीएम और एसएसपी भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। जहां हालात को देखते हुए उन्होंने घायलों जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने को कहा।

इस घटना की पुष्टि ADM द्वारा की गई है। एडीएम द्वारा दी गई जानकारी में कहा गया कि “स्‍लीपर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। बस यात्रियों से भरी हुई थी। यात्रियों से भरी बस जब आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर थी तभी सैफई थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रात करीब दो बजे डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई।