राजद में नहीं हैं तेज प्रताप यादव, पार्टी नेता ने दिया बड़ा बयान..

0
10

पटना. बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी राजद में इन दिनों कुछ गड़बड़ चल रहा है.ख़बर है कि तेज प्रताप यादव पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं. तेजस्वी यादव और तेज प्रताप में विवाद होने की ख़बरें मीडिया में पिछले दिनों रही हैं. इस बीच ऐसी भी ख़बरें आ रही हैं कि तेज प्रताप यादव को राजद से निकाल दिया गया है.

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी के बारे में एक बयान मीडिया में चल रहा है कि तेज प्रताप यादव राजद में नहीं हैं. उनके सौजन्य से बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव अब पार्टी में नहीं हैं. उन्होंने तो एक नया संगठन खड़ा किया है. ऐसे में तेजप्रताप यादव खुद ही राजद से आउट हो चुके हैं. तेजस्वी यादव के नजदीकी माने जाने वाले शिवानंद तिवारी के हवाले से मीडिया में चल रही खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि तेज प्रताप को लालटेन का प्रयोग करने से भी राजद नेतृत्व ने मना कर दिया है.

परन्तु जब शिवानंद तिवारी से इस सन्दर्भ में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये सब ख़बरें बकवास हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में कौन आता है, कौन रहता है और कौन जाता है, यह बताना उनका काम नहीं है. शिवानंद तिवारी ने साफ तौर पर कहा कि निष्कासित करने का क्या सवाल है. वह तो स्वयं ही निष्कासित हो चुके हैं. उन्होंने जो संगठन बनाया है वह आरजेडी से अलग है. उन्होंने तो स्वयं ही कहा था कि पार्टी की ओर से आरजेडी का अधिकृत चुनाव चिन्ह लालटेन सिंबल इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया है. ऐसे में फिर उनके होने या न होने को लेकर क्या सवाल है?