ऋषि कपूर ने नीतू सिंह को कहा चट्टान की तरह मज़बूत

0
525
Rishi Kapoor- Neetu Singh

बॉलीवुड में अपनी एक सफल पारी खेलने वाले ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज के आख़िरी चरण के ख़त्म होने का इंतज़ार कर रहे हैं उनका मानना है कि वो गणेश पूजा मुंबई आकर ही मनाएँगे। 2018 से कैंसर की वजह से वो न्यूयॉर्क में ही रह रहे हैं जहाँ उनका इलाज हो रहा है। ऋषि कपूर के पास इस इलाज के दौरान जो बना रहा वो हैं उनकी पत्नी नीतू सिंह।

यूँ तो बॉलीवुड के कई सितारे ऋषि कपूर से मुलाक़ात करने जाते रहे हैं जिससे उन्हें मुश्किल दौर में संभलने में मदद मिली। लेकिन ऋषि कपूर की ताक़त और उनका हौसला बनी नीतू कपूर। अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने पत्नी की तारीफ़ करते हुए कहा कि मेरी पूरी बीमारी के दौरान नीतू एक चट्टान की तरह सामने खड़ी रही और उसने मुझे बहुत सहारा दिया। अगर वो नहीं होती तो मैं शायद इस तरह ठीक नहीं हो पाता।

वहीं नीतू सिंह ने ऋषि कपूर के बारे में बताते हुए कहा कि इन कुछ दिनों में ऋषि बिलकुल मेरे बच्चे की तरह बन गए हैं उन्हें कोई तकलीफ़ न हो ये सोचकर मैं उनकी देखभाल करती हूँ। ऋषि कपूर की बीमारी के दौरान वाक़ई नीतू सिंह उनके साथ बनी रहीं और समय-समय पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहीं। अब कुछ ही दिनों में ऋषि कपूर के लौटने की बातें चल रही हैं। ख़बरें ये भी हैं कि ऋषि कपूर लौटने के बाद अपने बेटे रणबीर और आलिया की शादी की डेट भी फ़ायनल करेंगे।