ऋषि कपूर ने नाम,पत्नी नीतू कपूर का यह भावुक सन्देश…..

0
355

गुरुवार को लंबी बीमारी के चलते फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर की मुंबई के एक अस्पताल में मृ’त्यु हो गई। ऋषि कपूर की मृ’त्यु से बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश शो’काकुल परिवार में बदल गया सभी अपने अपने तरीके से ऋषि कपूर कोई याद कर रहें हैं। चुग़लीबाज़ में छपी ख़बर के मुताबिक़ नि’धन के 2 दिन बाद पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर को याद करते हुए बेहद भावुक शब्द लिखे हैं।

नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की फोटो पोस्ट करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा की, “End of our story….” । इस तस्वीर में ऋषि कपूर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ में एक शराब का गिलास है और उनके मुस्कुराते चेहरे से साफ जाहिर हो रहा है कि वह उस समय बेहद खुश थे। जाहिर है कि पति ऋषि कपूर के निधन से नीतू कपूर पूरी तरीके से टूट चुकी हैं।

बताते चलें कि,ऋषि कपूर और नीतू की प्रेम कहानी यश चोपड़ा की फिल्म ‘कभी-कभी’ से शुरू हुई थी। दोनों की ये पहली फिल्म थी जब उन्होंने साथ में पहली बार काम किया। साथ में काम करते करते दोनों का अफेयर शुरू हो गया।नीतू को जब ऋषि कपूर से प्यार हुआ वह महज 14 साल की हुआ करती थी। बॉबी जैसी फिल्में करने वाले ऋषि कपूर पहले से ही किसी ओर को डेट कर रहे थे लेकिन नीतू संग काम करने और उनके संग समय बिताने के बाद दोनों ने 22 जनवरी 1980 को शादी कर ली और इसी के साथ नीतू ,ऋषि कपूर की जिंदगी में संगिनी भी बन गयी। शादी करने के बाद नीतू कपूर ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया,हलांकि 2009 में “लव आज कल” में नज़र आईं तो ऋषि कपूर के ही साथ।

आपकों बता दें कि,पिछले 2 सालों से वह(ऋषि कपूर) कैंसर जैसी भयावह बीमारी से जूझ रहे थे,परन्तु कभी भी उन्होंने अपने ऊपर इस बारी को हावी होने नही दिया।उनसे जो भी मिलता था, वह यह देख हैरान रह जाता था कि इस बीमारी के बीच भी वे खुश थे।वो इस बात से ज्यादा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था।