रिया चक्रवर्ती के खिला’फ बोले सुशांत के पिता, कहा “मेरे पास अप’राध…”

0
473

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद अब अलग अलग तरह की बातें खुल के सामने आ रही हैं। इस मामले में लोगों की मांग थी कि इसकी जां’च सीबीआई करे। जिसके चलते हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जां’च की सिफारिश की थी। जिसके बाद पता चला के सरकार ने उनकी सिफारिश को मान लिया है। अब खबर है कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती द्वारा दाखिल याचिका पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम को’र्ट में जवाब दाखिल किए है उन्होंने सुप्रीम को’र्ट से रिया की याचिका को खा’रिज करने की मांग की।

सुशांत के पिता ने अपील की के इस मामले की जां’च सीबीआई को ही करनी दी जाएं। बता दें कि रिया की याचिका पर अब सुनवाई 11 अगस्त को होगी। उन्होंने को’र्ट में कहा कि “पिछले एक साल से रिया के आप’राधिक कृत्य को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। मुंबई पु’लिस की जांच एक आईवॉश है। मुंबई पु’लिस ने अप’राधी को पकड़ने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई। रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को प्रभावि’त किया।”

उन्होंने बताया कि “सिद्धार्थ ने बिहार पु’लिस के ईमेल को रिया को लीक किया।” बता दें कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दाखिल की गई इस याचिका पर सुनवाई अब 11 अगस्त को होगी। वहीं बताया जा रहा है कि इस याचिका में रिया ने बिहार में दर्ज एफआईआर (FIR) को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की। लेकिन अब बिहार पु’लिस के बाद सुशांत के पिता ने को’र्ट में हलफनामा दाखिल किया है। इस हलफनामे में उन्होंने मुंबई पु’लिस पर कार्रवाई ना करने और बिहार पु’लिस का सहयोग ना करने का आ’रोप लगाया और साथ ही सीबीआई जां’च की मांग भी की। सुशांत के पिता ने कहा कि “रिया ने तो खुद ही सीबीआई जां’च की मांग की थी। रिया की याचिका अब निष्प्रभावी हो चुकी है। रिया की याचिका सुनवाई योग्य नहीं है क्योंकि ट्रायल एक राज्य से दूसरे राज्य में ट्रांसफर हो सकता है जां’च नहीं। उन्होंने कहा है कि बिहार पु’लिस का इस मामले में क्षेत्राधिकार बनता है।