‘तेजस’ की रिलीज डेट आउट, एयरफोर्स पायलट बनकर सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी कंगना

0
119

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपटेड शेयर की। कंगना ने फिल्म से अपना लुक जारी किया। साथ ही यह भी बताया कि मूवी कब रिलीज हो रही है।

कंगना की ‘तेजस’ इस साल 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। कंगना ने ट्विटर पर फिल्म से अपनी कुछ तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में वह वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में। फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रॉनी स्क्रूवाला की तेजस की कहानी एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी को दिखाती है। रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। जबकि, सर्वेश मेवाड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की स्टार कास्ट में वरुण मित्रा और अंशुल चौहान के होने की भी चर्चा है।

‘तेजस’ के अलावा कंगना रनोट की इस साल दो और फिल्में रिलीज की कतार में हैं। सितंबर में एक्ट्रेस की ‘चंद्रमुखी 2’ और नवंबर में ‘इमरजेंसी’ रिलीज होगी। ‘चंद्रमुखी 2’ पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

यानी कि सितंबर, अक्टूबर और नवंबर, इन तीन महीनों के लिए कंगना ने अपनी फिल्म के स्लॉट बुक कर लिए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस एक और प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं कंगना रनौत जाने-माने फिल्मकार संदीप सिंह के साथ एक बड़े बजट की फिल्म पर काम करेंगी।

गणपत-1 से होगी भिड़ंत
कंगना की ‘तेजस’ टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत-1’ के साथ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट 20 अक्टूबर, 2023 है।