Goodbye की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ दिखीं रश्मिका मंदाना

0
73

मुंबई : 79 वर्षीय अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी सबसे सक्रिय कलाकारों में से हैं। उनकी कई फिल्में आने वाले दिनों में रिलीज के लिए तैयार हैं। इस बीच अब उनकी फिल्म ‘गुडबाय‘ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। रिलीज किए गए पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ ‘पुष्पा‘ फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं। यह रश्मिका की डेब्यू फिल्म है। रश्मिका के डेब्यू का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर ने फैन्स के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया है।

अमिताभ बच्चन कुर्ता पैजामा पहने विंटर जैकेट में पतंग उड़ा रहे हैं। उनके पीछे खड़ीं रश्मिका ने ओवरसाइज्ड कुर्ता पहना है। दोनों कलाकार आसमान की ओर देखते हुए पतंग उड़ा रहे हैं। अमिताभ ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परिवार का साथ है सबसे खास। जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास। गुडबाय आपके नजदीकी सिनेमाघरों में सात अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। रश्मिका ने इसी पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘पापा और मैं, आ रहे हैं आपके परिवार से मिलने 7 अक्टूबर को।

यह फिल्म सात अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में नीना गुप्ता, पवैल गुलाटी और सुनील ग्रोवर हैं। इसे विकास बहल ने निर्देशित किया है। एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। ‘गुडबाय’ के अलावा इसी शुक्रवार को अमिताभ बच्चन की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उनके पास सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ है। अमिताभ इस वक्त टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं।