अमिताभ, शाहरुख के बाद रणवीर सिंह बने डॉन, धमाकेदार टीजर रिलीज़

0
150

बॉलीवुड को अब नया डॉन मिल गया है. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद इस मशहूर फ्रेंचाइज़ी में रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है. डॉन और डॉन 2 का निर्देशन करने वाले फरहान अख्तर ने डॉन 3 का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ किया है. एक मिनट 48 सेकंड के इस टीज़र में रणवीर सिंह जबरदस्त डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं. सिग्रेट पीने के अंदाज़ से लेकर उनका लुक तक, सब कुछ दमदार लग रहा है.

पूरे वीडियो में रणवीर सिंह ही डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं. किसी ऊंची इमारत के अंदर बैठे रणवीर सिंह कहते हैं, “शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब, पूछते हैं ये सब…उनसे कह दो कि फिर जाग उठा हूं मैं और फिर सामने जल्द आने को. क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी, फिर दिखाने को. मौत से खेलना जिंदगी है मिरी, जीतना ही मेरा काम है. तुम तो हो जानते, जो मेरा नाम है. 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, पर पकड़ पाया है मुझको कौन? मैं हूं डॉन.
https://www.youtube.com/watch?v=mhQZ6ulONvE&t=2s

मेकर्स ने फिलहाल सिर्फ डॉन यानी रणवीर सिंह का लुक रिवील किया है. फिल्म में और कौन कौन से किरदार होंगे इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है. डॉन 3 का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे. इसका लेखन भी उन्होंने ही किया है. संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है और पहली डॉन लिखने (सलीम खान के साथ) वाले जावेद अख्तर ने इस फिल्म के गाने लिखे हैं. फरहान ने बताया है कि ये फिल्म 2025 में आएगी.

बॉलीवुड का तीसरा डॉन

हिंदी सिनेमा में डॉन फ्रेंचाइज़ी की ये चौथी फिल्म है. सबसे पहले 1978 में आई चंद्रा बरोत के निर्देशन में बनी डॉन में अमिताभ बच्चन नज़र आए थे. अमिताभ ने फिल्म में डॉन के किरदार को ऐसे निभाया कि ये आइकॉनिक हो गई. इसके बाद फरहान अख्तर ने साल 2006 में शाहरुख खान को बॉलीवुड का नया डॉन बनाया. फिल्म चल गई. यही वजह थी कि 2011 में एक बार फिर फरहान ने शाहरुख के साथ डॉन 2 बनाई. ये फिल्म भी कामयाब रही और शाहरुख को डॉन के तौर पर दर्शकों ने खूब पसंद किया.अब नए दौर में फरहान नया डेन पेश कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर सिंह को डॉन के तौर पर दर्शक कितना पसंद करते हैं.