रजनीकांत की फिल्म ने चुराया हमारी फिल्म का पोस्टर : इरफान खान

0
187

मुंबई: अभिनेता इरफान खान का कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म कबाली के जो पोस्टर रिलीज किया गया है वह उनकी आने वाली फिल्म मदारी से चुराई गई है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, दर्शक दोनों फिल्में देखने जाएं।
जब इरफान खान से दोनों फिल्मों के पोस्टरों में समानता के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘ पता नहीं यह कैसे हुआ। हम छोटे फिल्मकार हैं, मैने देखा कि रजनीकांतजी की फिल्म ने हमारी फिल्म का पोस्टर चोरी किया है। आप उनकी फिल्म का पोस्टर देखें और हमारी फिल्म का पोस्टर देखें। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, आप उनक और हमारी दोनों की फिल्में देखें।’
दोनों ही फिल्मों के पोस्टरों में लीड एक्टर इरफान खान और रजनीकांत के चेहरे ऊंची इमारतों के बीच नजर आ रहे हैं। हालांकि मदारी का पोस्टर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर है, वहीं रजनीकांत के फैन्स ने साफ किया है कि कबाली का पोस्टर फैन्स ने बनाया है। वह फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर नहीं है।
सोशल मीडिया में रजनीकांत की आगामी फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए जा रहे है। पिछले साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो पोस्टर शेयर किए थे। इन दिनों कबाली के कुछ और पोस्टर्स जारी हुए हैं जिनमें से एक में रजनीकांत हाथ में गन लिए उसे देखते नजर आ रहे हैं, एक में वे सोफे पर बैठे हैं।
मदारी के बारे में इरफान ने बताया, ‘यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है, जो आपके बारे में बात करती है। यह फिल्म 150 करोड़ लोगों के बारे में बात करती है कि हर इंसान के अंदर हीरो है। जब वह जागता है तो कोई उसका सामना नहीं कर सकता।’
निश्कांत कामत के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में इरफान ने कहा, “उनके साथ का काम करना मजेदार रहा। इससे पहले उन्होंने दृश्यम, फोर्स और मुंबई मेरी जान जैसी फिल्में बनाई हैं।”