राधिका आप्टे का न्यूड सीन हुआ लीक

0
244

लीना यादव की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘पार्च्ड’ आजकल चौतरफा सुर्खियों में है जो गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली 3 ऐसी महिलाओं पर आधारित है जो शताब्दी पुराने रीति रिवाज तोड़कर खुद को आजाद करती हैं.
यह न सिर्फ मजबूत रिव्यू बटोर रही है बल्कि इंटरनेशनल फेस्टिवल सर्किट में अवॉर्ड्स भी जीत रही है. लेकिन बीते रविवार इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आग की तरह फैलने लगा. यह एक न्यूड सीन है जिससे फिल्म की एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर कंट्रोवर्सी के घेरे में आ गई हैं.
बेयर बैक और लिप लॉक्स दर्शाता यह न्यूड सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म के निर्माता असीम बजाज का कहना है, ‘यह फिल्म अभी यूएस और फ्रांस में रिलीज हुई है, तो संभव है कि वहां से किसी ने इस सीन की यह क्लिप काट कर इंटररनेट पर लीक कर दी. लेकिन हम लोगों ने यह सोचा हुआ था कि इंडिया में फिल्म रिलीज करते समय इस सीन में एक्ट्रेस के बॉडी पार्ट्स को ब्लर कर दिया जाएगा. देखा जाए तो इस सीन में ऐसा कुछ नहीं है जिसका बवाल बनाया जाए, लेकिन हमारे देश में से एक टैबू है. फिल्म में राधिका एक ऐसी महिला है जिसे हमेशा पीटा गया, और वो प्यार के एक टच के लिए तरस रही है. इसलिए यह सीन कहानी की मांग था.’
ऐसा पहली बार नहीं है जब राधिका का कोई न्यूड सीन सामने आया हो. पिछले साल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म में भी राधिका ने एक न्यूड सीन किया था. उससे पहले भी राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं.