हॉलीवुड फ़िल्म में काम कर रही राधिका ने बॉलीवुड के ख़िलाफ़ दिया चौं’काने वाला ब’यान..

0
374
Radhika Apte

राधिका आप्टे के चाहने वालों का एक अलग ही हुजूम है, जिस तरह राधिका किसी भी तरह के किरदार में फिर बैठती हैं लोग उनके किरदारों की सराहना करते नहीं थकते। अपने बोल्ड किरदारों की तरह ही राधिका मशहूर हैं अपने बोल्ड बयानों के लिए भी। किसी भी बात का विरोध करना हो या अपनी कोई बात कहनी हो राधिका बेबाक़ी से अपने विचार सामने रखती हैं।

राधिका ने इन दिनों एक ऐसा बयान दिया है जिससे बॉलीवुड की शाख़ कमज़ोर मानी जा सकती है। राधिका इन दिनों हॉलीवुड की फ़िल्म “लिब्रेट: ए कॉल टू स्पाई” में काम कर रही हैं जिसमें वो द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर की मशहूर जासूस नोरा बेकर की भूमिका निभाती नज़र आएँगी। हॉलीवुड में काम कर रहीं राधिका ने कहा कि हॉलीवुड में काम करते समय उन्हें दो बातें अच्छी लगती हैं।

राधिका ने कहा कि हॉलीवुड में सभी समय की इज़्ज़त करते हैं और काम समय से शुरू होता है। हॉलीवुड में अपने पैसे समय से मिल जाते हैं। वहाँ पैसों के लिए भीख नहीं माँगनी पड़ती, इस बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स को अपने पैसों को पाने के लिए भी उतनी ही मेहनत लगती है जितनी किसी फ़िल्म में रोल पाने में। ये बॉलीवुड की एक कड़वी सच्चाई है जिसे राधिका सामने ले आयीं।

राधिका ने अपनी इस हॉलीवुड फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने बताया कि नूरा, जिनका किरदार वो निभा रही हैं द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान भारतीय मूल की ऐसी लड़की थी जो ब्रिटिश जासूस बनकर काम करती थी। राधिका इस किरदार को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं।