पंजाब के मुख्यमंत्री ने साधा AAP पर निशाना, बोले “गैर-पंजाबी ठगों और लुटेरों से…”

0
79

इन दिनों उत्तर प्रदेश और पंजाब में चुनावी गर्मा गर्म देखने को मिल रही है। अगली साल उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी दलों की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पंजाब में बीते कुछ समय से सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। जिसके चलते अब एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी को ठग और लुटेरा बताया। साथ ही उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि “खास पार्टी के गैर-पंजाबी अपने चुनावी हथकंडों से पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पंजाबी काफी जागरूक हैं और उन्हें सबक सिखाएंगे। हर जगह बाहरी लोगों के पोस्टर लगाकर पंजाब पर कब्जा करने का उनका दिवास्‍वप्‍न कभी भी हकीकत में तब्दील नहीं होगा क्योंकि पंजाब के लोग इन काले दिल वाले काले अंग्रेजों को बाहर फेंक देंगे।” गौरतलब हैं कि हाल ही में अपने एक बयान में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी के लोगों को “काले अंग्रेज” बोला था।

जिसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि “वह काले रंग के हो सकते हैं, लेकिन उनका इरादा निष्पक्ष है।” बता दें कि शुक्रवार को मनसा में एक सभा को संबोधित करते हुए चन्नी ने कहा कि “आप के ये बाहरी लोग पंजाब के किसी भी नेता को अपने पोस्टर और होर्डिंग्स पर जगह नहीं दे रहे हैं, जो उनके छिपे हुए एजेंडे को दर्शाता है।”