पंजाब चुनाव के दौरान केजरीवाल ने उठाया राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा, बोले “केंद्र के साथ…”

0
74

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुटे हुए हैं। चुनाव के दौरान जनता का दिल जीतने के लिए सभी नेता बड़े बड़े वादे कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में पीएम सुरक्षा में सेंध के मामले को फिर एक बार उठा दिया हैं और इस दौरान उन्होंने वादा किया है कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो फिर कभी ऐसा मामला पेश नहीं आएगा।

केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “आप’ कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर समझौता नहीं करती है। अगर पंजाब में सत्ता में आए तो पंजाब और देश में सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे। पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन दोनों तरफ से राजनीति की गई।” इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “अमित शाह, प्रियंका गांधी ने कल मुझे गालियां दीं। हमारा कसूर क्या है? हम तो पंजाब में स्कूल अच्छा करने की बात कह रहे हैं।”

बता दें कि देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इन राज्यों में उत्तर प्रदेश और पंजाब भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश में चुनाव 7 चरणों में होगा। जिसमें से एक चरण में मतदान हो चुका है और आज दूसरे चरण में मतदान जारी है। वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है। जिसको लेकर सभी दल तैयारियों में लगे हुए हैं। गोरतलब हैं कि अब चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार की अनुमति भी मिल चुकी है।