प्रेमिका से प्यार का इजहार करने पहुंचा लड़का, किया ऐसा काम कि लोग रह गए हैरान, जानिए पूरी कहानी…

0
155

प्यार एक ऐसा एहसास है जिसको पाने के लिए हर कोई बेचैन रहता है। जिस शख्स को एक बार प्यार का एहसास हो जाए फिर वो अपनी प्रेमिका या प्रेमी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। एक कपल (Couple) के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि वह उस पल को शानदार और यादगार बनाने जब वो अपने प्यार का इजहार कर रहे हों। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कर पाता। जिसके चलते वह अपने पार्टनर से रिजेक्ट हो जाते हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसा कर जाते हैं कि उनकी पार्टनर जिंदगी भर उस पल को भूल नहीं पाते। आज हम आपको ऐसा ही एक वाक्य सुनने वाले हैं।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ये कहानी काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, चीन में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए सबके सामने प्रपोज करने जा रहा था। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया जिसको उसकी गर्लफ्रेंड कभी भी नहीं भुला सकती। बताते चलें कि लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पूरी तैयारी करली थी। लेकिन जैसे ही वो अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए घुटनों पर झुका तो बत्ती गुल हो गई और जब लाइट वापस आई तो सब लड़के को देखते ही रह गए।

जानकारी के अनुसार जब लाइट गई तो लड़का गलती से अपनी गर्लफ्रेंड की जगह किसी और लड़की के सामने बैठ गया और उसको प्रपोज कर दिया। जैसे ही लाइट आई तो सब उसको देख के हैरान हो गए। कुछ लोग उसका मजाक बनाने लगे तो कुछ लोग उसके लिए परेशान थे। इसके बाद भी कुछ लोगों ने मिलकर इस मामले को सुलझाया। बता दें कि लड़के ने पहले ही पूरी तैयारी करली थीं और प्रपोज के लिए तैयार था।