PM के बाद अब गृह मंत्री की सुरक्षा में चूंक, इस शख्स ने किया…

0
16

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूंक के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूंक का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों गृह मंत्री अमित शाह मुंबई का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान ही उनकी सुरक्षा में चूंक देखी गई। बताया जा रहा है कि एक शख्स काफी देर तक अमित शाह के आस पास घूमता रहा, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उस पर ध्यान ही नहीं दिया। इस शख्स पर जब गृह मंत्रालय के एक अधिकारी की नजर पड़ी तब उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने उस शख्स से पूछताछ की और पूछताछ करने पर पता चला कि ये शख्स बिना किसी परमिशन के अंदर घुस आया है। एंट्री के समय पर इस शख्स का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए है। आपको बता दें कि इस शख्स के पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र भी मौजूद था। हालांकि अब पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है। इस शख्स का नाम हेमंत पवार है, और इसको पकड़ने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था।

कोर्ट में इससे पूछताछ करने के बाद फिलहाल इसको पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है। इस बीच एक और खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले इस शख्स को महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी देखा गया था। फिलहाल हेमंत पवार नाम के इस शख्स से पूछताछ जारी है। इसी साल फरवरी में एनएसए अजीत डोभाल के आवास पर भी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। इस मामले में तीन सीआईएसएफ कमांडो को बर्खास्त किया गया था।