'पिंक' के लिए BIG B नहीं थे शूजित सरकार की पहली पसंद

0
112

फिल्ममेकर शूजित सिरकार जल्द ही बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘पिंक’ लाने वाले हैं, लेकिन शूजित का कहना है कि पहले वो इस फिल्म को अमिताभ के साथ नहीं बनाना चाहते थे।
शूजित का कहना है, ‘फिल्म में अमिताभ जो किरदार निभा रहे हैं, उसके लिए वो पहली च्वॉइस नहीं थे। हमारे जहन में कई और नाम थे, लेकिन बाद में मुझे लगा कि अमिताभ सर से अच्छा ये किरदार कोई नहीं निभा सकता इसलिए, मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने मुझे फौरन बुला लिया। जब मैंने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने कहा कि इस पर जल्दी काम करते हैं। अमिताभ सर की एनर्जी देख कर हम भी चौंक गए थे, लेकिन उन्होंने इतनी पॉजिटिविटी दिखाई की हमारा कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया और इस तरह अमिताभ इस फिल्म का हिस्सा बने।’
शूजित ने पिछले साल अमिताभ को लेकर फिल्म ‘पीकू’ बनाई थी। ‘पीकू’ की सफलता के बाद शूजित अब अमिताभ को लेकर फिल्म ‘पिंक’ बनाई है। आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया है। शूजित के मुताबिक, ‘जब निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी इसकी स्क्रिप्ट मेरे पास लेकर आए थे, तब वो इसे बांग्ला भाषा में बनाना चाहते थे। लेकिन मैंने जब ये स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे लगा कि ये फिल्म हिंदी में बननी चाहिए क्योंकि इसका विषय महत्वपूर्ण है।’
अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहारी और अंगद बेदी भी नजर आएंगे। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी।
अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहारी और अंगद बेदी भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 16 सितंबर को रिलीज होगी।