पेट्रोल-डीजल के टैंक में ब्लास्ट होने से एक की मौत, इतने लोग हुए घायल…

0
5

पिछले कुछ समय से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कई रोड हादसों में कई लोगों की मौत हुई थी। जिसके बाद एक और हादसा सामने आया है, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पेश आया है। बता दें कि यहां एक पेट्रोल और डीजल से भरा टैंक पलट गया, जिसके बाद उसमे आग लग गई। आग लगने के बाद इसकी चपेट में कई सारे लोग आ गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो हुई।

बताया जा रहा है कि बिस्टान थाना क्षेत्र के मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर स्थित ग्राम अंजनगांव के पास पेट्रोल और डीजल से भरा हुआ ये टैंक अपना संतुलन खो बैठा और पलट गया। पलटने के बाद इसको सीधा करने की कोशिश भी की गई। लेकिन थोड़ी ही देर बाद टैंक में ब्लास्ट हो गया और आग की चपेट में आ गया। इस बीच 22 से अधिक लोग आग की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल भेजा जा चुका है। इनमें 8 बच्चे भी शामिल हैं, मिली जानकारी के अनुसार 13 महिला और पुरुष भी आग की चपेट में आए हैं।

घटना की खबर सामने आने के बाद पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी। जिसके बाद घायलों को करीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि इससे पहले भी हादसे में कई लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही में आगरा लखनऊ एक्सप्रीवे पर भी एक हादसा हुआ था। जिसमें भी कई लोग घायल हुए थे और कई लोगों की मौत भी हुई थी।