पत्नी ने की आत्महत्या और पति ने बनाई वीडियो, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव…

0
8

उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य है, जहां से हमेशा से ही अजीब मामले सुनने को मिलते आए हैं। हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे। दरअसल, उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली एक महिला ने आत्माहत्या कर ली है। हैरान करने वाली बात ये नहीं है, बता दें कि जब वह महिला फांसी लगा रही थी, तब उसका पति उसके साथ मौजूद था लेकिन उसने पत्नी को बचाने की कोशिश ही नहीं की। वह उसके पास बैठा बस उसकी वीडियो बनाता रहा।

पति की इस हरकत ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। ये मामला गुलमोहर इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता के घर का है। जब संजीव की पत्नी शोबिता गुप्ता आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। तब उसका पति संजीव उसको बचाने की जगह उसकी वीडियो बना रहा था। बताया जा रहा है कि शोबिता की पहली कोशिश नाकाम रही। लेकिन दूसरी बात में उसकी मौत हो गई। जब इसकी खबर शोबिता गुप्ता के परिवार वालों को पता चली तो वह उसके घर पहुंचे।

घर पहुंचे कर जब उन्होंने अपने दामाद से पूछा की ये सब कैसे हुआ तो उसने अपना फोन निकाल कर उनको वीडियो दिखा दी। वीडियो देख सब हैरान रह गए थे। सब बस ये ही सोच रहे थे कि उसने शोबिता को बचाने की कोशिश क्यों नहीं की। वीडियो में जब शोबिता फांसी लगा रही थीं, तब उनका पति कह रहा था कि “तुम ऐसा ही करोगी तुम्हारी सोच ऐसी ही है।” लड़की के घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। बता दें कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।