मीडिया के सामने कुर्ता उठाकर नीतीश कुमार ने दिखाई अपनी चोट, बताया कब हुए थे घायल…

0
7

बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कुछ दिनों से जख्मी चल रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद नीतीश कुमार ने दी है। उन्होंने बताया है कि उनके पेट और पैर में चोट है और ये काफी दिन पुरानी है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि ये चोट उनको पिछले सप्ताह छठ घाट का निरीक्षण करने के दौरान हुए नाव दुर्घटना में आई थी। हालांकि अब तक इस बात को छुपा कर रखा गया था। लेकिन अब खुद मुख्यमंत्री ने इसका खुलासा किया है।

बता दें कि नीतीश कुमार ने अपने पेट पर लगी चोट को भी दिखाया था। इस चोट पर अभी तक पट्टी बंधी हुई है। नीतीश कुमार बताते हैं कि इस चोट के कारण वह अपनी गाड़ी की आगे वाली सीट पर भी नहीं बैठ पा रहे हैं। क्योंकि आगे सीट पर बैठने पर उनको सीट बेल्ट लगानी पड़ती है। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार को यह चोट स्टीमर के एक पीलर से टकराने से लगी थी। ये हादसा उस वक्त हुआ था जब नीतीश कुमार पटना में गंगा घाट पर बन रहे छठ घाटों का निरीक्षण करने के लिए अन्य अधिकारियों को लेकर पहुंचे थे।

जब ये हादसा पेश आया था तो सबसे इसको एक मामूली चोट बता कर टाल दिया था। लेकिन अब नीतीश कुमार ने बताया है कि वो कितनी कहते चोट थी। पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने अपना कुर्ता हटाकर जख्‍म भी दिखाया। सीएम नीतीश ने बताया, डाक्‍टर ने जख्‍म वाली जगह को सुरक्षित रखने को कहा है।