पठान की छप्पर फाड़ कमाई जारी, अब भी नहीं थम रही रफ्तार

0
90

शाह रुख खान, पादुकोण और जान इब्राहिम  की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार छप्पर-फाड़ बिजनेस कर रही है। शाह रुख ने चार साल बाद बिग स्क्रीन पर वापसी की, लेकिन उनका एक लंबे इंतजार के बाद आना सफल रहा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म हर दिन के साथ एक नया रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर बाहुबली को पछाड़ दिया है। इस फिल्म की रिलीज को 1 महिना होने वाला है, लेकिन इसकी रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

वर्ल्डवाइड तो पठान के लिए उनके फैंस में दीवानगी साफ तौर पर देखने को मिल रही है, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने जहां चौथे सोमवार को 1.2 करोड़ की कमाई की, तो वहीं दूसरी तरफ 28वें दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़ोतरी देखने को मिली।

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ने मंगलवार को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर टोटल 1.13 करोड़ की हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है। 500 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी शाह रुख खान की इस फिल्म ने अब तक इंडिया में नेट 518.05 करोड़ की कमाई कर ली है।

jagran

शाह रुख खान भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हो, लेकिन दुनियाभर में अलग-अलग देशो में उनके फैंस हैं। उनकी इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया। इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में ही 500.8 करोड़ की लगभग कमाई की है। अन्य भाषाओ जैसे तमिल में इस फिल्म ने 5.78 करोड़ और तेलुगु ने 12.19 करोड़ की टोटल कमाई की है।

यशराज बैनर तले बनी इस स्पाई थ्रिलर फिल्म ने इंडिया में ग्रॉस अब तक 620 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। तीन वीकेंड लगातार पठान के लिए लकी साबित हुए। पठान में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। आपको बता दें की ये सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ का क्रॉसओवर है।