शादी की सालगिरह भूल गया पति, पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर पीटा

0
76

 शादी होने या किसी रिश्ते में आने के बाद आपके लिए जन्मदिन से लेकर शादी की सालगिरह जैसी तमाम तारीखें याद रखना बेहद जरूरी हो जाता है। कई बार अगर आप कोई खास दिन भूल जाते हैं तो उसका बहुत बड़ा असर होता है। आपका पार्टनर नाराज भी हो सकता है।

ऐसे में उसे मनाने के लिए कई तरह की मिन्नतें करनी पड़ती हैं। लेकिन, मुंबई के घाटकोपर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद बहुत से पतियों में डर की भावना पैदा हो सकती है! दरअसल, यहां रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला ने पति के शादी की सालगिरह भूल जाने पर उसे ऐसी सजा दी कि मामला वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 18 फरवरी को हुई, जिसमें घाटकोपर पुलिस ने चार आरोपियों को नामजद किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब महिला का पति शादी की सालगिरह के बारे में भूल गया तो नाराज पत्नी ने अपने माता-पिता और भाई को ससुराल बुलाया.

जिसके बाद उन्होंने उसके पति-सास के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं, घाटकोपर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय दहाके ने कहा कि चारों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है और मामले की जांच करने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। महिला का 32 वर्षीय पति विशाल नांगरे, एक कूरियर कंपनी में ड्राइवर है। जबकि पत्नी, कल्पना एक फूड आउटलेट में काम करती है और दोनों बैगनवाड़ी, गोवंडी में रहते हैं। बताया गया कि महिला, उसके पैरेंट्स और भाई इस मामले पर बात करने के लिए सास के घर आए थे। जहां रात लगभग 9.30 बजे बहस के दौरान कल्पना ने अपनी सास को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि दोनों की पिटाई कर दी गई।

इस मारपीट के बाद शख्स अपनी मां के साथ अस्पताल गया और मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद घाटकोपर पुलिस से संपर्क किया। उसने अपनी शिकायत में दावा किया कि उसकी पत्नी के भाई और पैरेंट्स ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने नांगरे की पत्नी, भाई और उसके माता-पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 327, 504 और 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।