रिलीज से पहले ही पठान को करोड़ों की कमाई, इतने में बीके OTT राइट्स

0
54

नई दिल्ली : शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से शाह रुख 4 साल बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। फैंस बेसब्री से इस सुपर एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के दो गाने ‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ रिलीज हो चुके हैं। बेशरम रंग पर विवाद भी शुरू हो चुका है जिसमें दीपिका ने ‘भगवा रंग’ की बिकिनी पहनी थी। अब इस फिल्म की OTT रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिक गए हैं। हालांकि फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन अनुमान है कि साल 2023 अप्रैल में फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसे ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए 3 महीने का विंडो रखा जाता है। पर अगर फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई तो इसकी स्ट्रीम डेट आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार  ‘पठान’ के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को 200 करोड़ में बेचे गए हैं। हालांकि अभी सैटेलाइट राइट्स अमाउंट का खुलासा नहीं हुआ है। तो वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में रिलीज होने से पहले ही पठान ने मैदान मार लिया है।