‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़े सारे रिकॉर्ड, 2400 में बिक रहे टिकट

0
18

मनोरंजन डेस्क : चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. आलम ये है कि किंग ऑफ रोमांस की अपमकमिंग फिल्म की धुंआधार एडवांस बुकिंग हो रही है. फैंस में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए होड़ लगी हुई है नतीजतन टिकट की कीमत भी आसमान पर है.

शाहरुख खान के फैंस उन्हें दिवानों की तरह चाहते हैं. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस ऊंचे दाम पर भी टिकट खरीदने से परहेज नहीं कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई थी और तब से फिल्म के टिकट हाथों हाथ बिक रहे हैं ऐसे में टिकट की कीमत भी काफी महंगी कर दी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम के एंबियंस मॉल की बात करें तो यहां शाहरुख खान की फिल्म पठान का इस कदर बज देखा जा रहा है कि फैंस 22सौ रुपये से लेकर 24सौ रुपये तक टिकट पर खर्च कर रहे है. आसमान छू रही टिकट की कीमत के बावजूद ‘पठान’ के सारे शो फुल बताए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजधानी दिल्ली के भी कई मल्टीपलेक्स पर ‘पठान’ की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है और फैंस टिकट के लिए 2 हजार रुपये से ऊपर के दाम पे कर रहे है. एसआरके की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान’ अब तक एडवांस बुकिंग में ही 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी यानी इस बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. बावजूद इसके ‘पठान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here