दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन

0
86

दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. पामेला का निधन मुंबई में हुआ. इस बात की जानकारी दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में दी है. उन्होंने लिखा, ‘आज श्री यश चोपड़ा की पत्नी पामेला जी का निधन हो गया है. वह बुद्धिमान, शिक्षित और मजाकिया स्वभाव वाली महिला थीं. मेरे जैसे लोग जिन्होंने यश जी के साथ काफी करीब रहकर काम किया है, उनकी पटकथा में उनके योगदान और संगीत के बारे में जानते हैं. वह एक असाधारण व्यक्तित्व थीं.

पामेला चोपड़ा के दो बेटे आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा हैं. उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी की है. पामेला चोपड़ा यशराज फिल्म्स की कई फिल्मों में बतौर सिंगर, राइटर और ड्रेस डिजाइनर काम कर चुकी हैं. पामेला चोपड़ा बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर में से एक थीं, जिन्होंने घर आजा परदेसी, अंग से अंग लगाना और मैं ससुराल नहीं जाऊंगी जैसे गानों को गाया है. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी हैं, जिनका साल 2012 में निधन हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

यशराज फिल्म्स ने भी अपने ऑफिशल एकाउंट से पामेला चोपड़ा के निधन की खबर दी है. उन्होंने लिखा है, बहुत दुख के साथ चोपड़ा परिवार आपको बताना चाहता है कि पामेला चोपड़ा का 74 वर्ष की उम्र में आज सुबह निधन हो गया है. उनका अंतिम संस्कार आज 11 बजे मुंबई में किया जाएगा. हम आपकी दुआओं के लिए आभारी है, आप से अनुरोध है कि दुख की इस घड़ी में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें.