सांसद ने PM मोदी पर कसा तंज, केंद्री मंत्री किया लाइक, जानें क्या लिखा था?

0
126

पीएम मोदी पर किए तंज भरे एक ट्वीट को केंद्रीय मंत्री ने लाइक क्या किया। हंगामा मच गया। शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से जुड़ा ट्विटर का रोचक मामला सामने आया है। खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर ट्वीट के जरिए किए गए तंज को केंद्रीय मंत्री ने लाइक कर दिया। अब शिवसेना की तरफ से इस मामले पर तंज कसा जा रहा है। इससे पहले शिवसेना ने प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

ये था मामला
शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, श्कैसे गिरिराज सिंह जी 10 लाख नौकरियों को लेकर तेजस्वी यादव जी का मजाक उड़ा रहे हैं, यह भी गौरतलब है कि कैसे पत्रकार भी बिहार के डिप्टी सीएम से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं पूछ रहा। 2014 में किए गए 2 करोड़ नौकरियों का वादा तो छोड़िए, नौकरियां कहां हैं।

अब कथित तौर पर इस ट्वीट को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने लाइक कर दिया। इसपर एक पत्रकार ने रिजिजू की प्रतिक्रिया का जिक्र किया और कहा कि शायद वह ट्वीट का अंतिम भाग नहीं पढ़ पाए। उन्होंने लिखा, श्कैसे हुआ कि किरेन रिजिजू ने इस ट्वीट को लाइक कर दिया… मुझे लगता है कि उन्होंने आखिर हिस्सा नहीं पढ़ा।श् इसके जवाब में चतुर्वेदी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने उनकी बात का समर्थन किया है।

बिहार के डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 10 लाख नौकरियों का वादा किया है। गुरुवार को उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संबंधित अधिकारियों से इसे प्राथमिकता बनाने के निर्देश दिए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, श्सरकारी विभागों में बहुत से पद खाली हैं। हम इन्हें भरने से शुरुआत करेंगे…श्