बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड से पास हुई OMG-2

0
140

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने पसंद किया है।

लेकिन, इसके टीजर में भगवान शिव का अभिषेक रेल की पटरी के किनारे पानी से हो रहा है, इस सीन को लेकर यूजर्स ने काफी हंगामा किया था। इसके अलावा और भी अन्य कई कारणों के चलते कहा जा रहा था कि इस फिल्म के कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड कैंची चलाएगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ है।

OMG-2 पिछले कुछ हफ्तों से CBFC (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) की ओर से फिल्म को आ रहीं दिक्कतों के कारण चर्चा में है। अधिकारियों के साथ तमाम चर्चाओं के बाद आखिरकार इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत व अमित राय निर्देशित फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ ‘ए – एडल्ट ओनली’ का सर्टिफिकेट दे दिया गया है।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि सेंसरशिप के मुद्दों के कारण फिल्म में कई कट्स लगाए जाएंगे। खबरों के अनुसार, फिल्म में कोई कट नहीं होगा। OMG-2 को बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। फिल्म के कुछ सीन, डायलॉग्स और कैरेक्टर हैं, जिन्हें सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा के बाद निर्माताओं ने एडिट कर दिया है।