अब यहां कोई भी खा सकता है जेल की रोटी!…VIDEO

0
43

क्या आपने कभी जेल की रोटी खाई है। अगर नहीं खाई है तो आप बेंगलुरू की सैर करनी होती है. वहां आपको आसानी से जेल की रोटी मिल जाएगी। खास बात यह है कि आपको को कोई अपराध भी नहीं करना हैण् आप पैसे देकर आरोप से जेल की रोटी खा सकते हैंण्

सोश मी मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने जेल का ऐसा ही एक ट्वीट शेयर किया है, जहां लोग सलाखों के पीछे बैठकर, जेल के बर्तनों में लजीज पकवानों का मजा उठा रहे हैं. इस खाने की हकीकत जानकर आप भी एक बार जरूर चखना चाहेंगे, जेल के इस खाने का स्वाद.

इस ट्वीट को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा है कि जेल के मजे खाओ, इसे किसी ने जस का तस मान लिया.श् इस वीडियो में एक शख्स सेंट्रल जेल के दरवाजे पर खड़ा है. बाहर एक जेल प्रहरी भी तैनात नजर आ रहा है, लेकिन जेल में घुसते ही नजारा बदल जाता है. यहां कैदियों पर सख्ती होती नजर नहीं आती, बल्कि सलाखों के पीछे उन्हें स्वादिष्ट डिशेज परोसी जा रही हैं.

ये दरअसल, एक जेल रेस्टोरेंट है, जो बेंगलुरु में स्थित है. आप भी अगर ये एक्सपीरियंस करना चाहते हैं कि, जेल के बर्तन और सलाखों के पीछे पत्थर की कुर्सी टेबल पर बैठकर खाना कैसा लगता है, तो इस रेस्टोरेंट में जाकर एक्सपीरियंस कर सकते हैं.

जेल रेस्टोरेंट या लॉकअप रेस्टोरेंट के नाम से मशहूर इस जगह का वीडियो देखकर यूजर्स भी मजेदार सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने हैरानी के साथ पूछा है कि, श्क्या सच में ऐसा है? आगे उसने लिखा है कि, कहीं ऐसा तो नहीं कि खाने की शिकायत करने पर वो वाकई सजा भी दे दें.श् एक यूजर ने लिखा कि, श्यहां जेल की यूनिफॉर्म भी मिलना चाहिए.