नीतीश सरकार पर कहर बनकर टूटे तेजस्वी यादव, लगाए गंभीर आरोप..

0
101

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Cm Nitish Kumar) और राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) की राजनीतिक लड़ाई लगातार जारी है। पिछले कुछ समय से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कहर बनकर टूट रहे हैं। कोरोना काल के दौरान भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार को एक बड़ा झटका दिया है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी ने नीतीश कुमार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके कारण अब नीतीश कुमार के कठघरे में खड़ा होने की नौबत आ गई है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोना जांच, टीकाकरण और दवा खरीद मामले में भारी भ्रष्‍टाचार का आरोप आरोप लगाया है।

उन्होंने एक ट्वीट कर बिहार की नीतीश सरकार को पूरी तरह हिला दिया। इस दौरान उन्होंने राज्‍य में टीकाकरण को लेकर एक अखबार की खबर ट्वीट की। इस खबर में राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग दोनों की टीकाकरण को लेकर अलग अलग दावे कर रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का कहना है कि राज्य में एक दिन में 6.62 लाख लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का दावा है कि राज्य के 1.23 लोगों को हर रोज कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है।

इस मामले में ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि “बिहार में फ़र्जीवाड़े और भ्रष्टाचार की यह छोटी सी बानगी है। नीतीश सरकार ने कोरोना जांच, दवा ख़रीद, एंबुलेंस, टीकाकरण और मौत के आंकड़ों में भारी फ़र्जीवाड़ा किया है। मुख्यमंत्री का अलग आंकड़ा है, स्वास्थ्य मंत्री का अलग और स्वास्थ्य विभाग का अलग। बेशर्मों को अब भी शर्म नहीं आ रही।” बता दें कि इससे पहले भी कई बार तेजस्वी यादव स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोल चुके हैं।