‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर बनकर छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ट्रेलर हुआ रिलीज

0
33

कमरे की दीवार पर लगी दर्जनों ट्रांसजेंडर की तस्वीरें, लाल साड़ी पहने और हाथ में तेज़ धार वाला छुरा लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सामने सिर झुकाए बैछा शख्स और एक दमदार डायलॉग. कुछ इस तरह होती है फिल्म हड्डी के 2.25 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत. इस फिल्म का इंतज़ार काफी वक्त से था. जब इसका फर्स्ट लुक आया था तभी से लोग इसके लिए उत्सुक दिखाई दे रहे थे. अब ट्रेलर के साथ साथ फाइनली इसकी रिलीज़ डेट भी आ गई है.

ट्रेलर की शुरुआत ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दमदार डायलॉग से होती है जिसमें वो कहते हैं, हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह, और उससे भी भयावह जानते हो क्या होता है, हमारा बदला. ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कैसे ट्रांसजेंडर बनते हैं और उनकी जिंदगी बदल जाती है.
खास बात ये है कि इस फिल्म में अनुराग कश्यप भी हैं. इसके अलावा फिल्म में मोहम्मद जीशान अयूब और इला अरुन जैसे कलाकार भी हैं. अनुराग फिल्म में विलेन के तौर पर नज़र आ रहे हैं, जबकि ट्रांसजेंडर बने नवाजुद्दीव उनसे बदला लेते दिख रहे हैं. ट्रेलर काफी दमदार है और ट्रांसजेंडर बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है. ज़ी स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है.
संजाया साहा और राधिका नंदा इसके प्रोड्यूसर हैं. नवाजुद्दीन और अनुराग के अलावा फिल्म में मोहम्मद जीशान अयूब, इला अरुन, सौरभ सचदेवा, राजेश कुमार, श्रीधर दुबे और सहर्ष शुक्ला जैसे कलाकार नज़र आएंगे. हाल ही में जियो सिनेमा पर ट्रांसजेंडर पर बेस्ड वेब सीरीज़ ताली रिलीज़ हुई है. इस सीरीज़ में सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है. ये रोल श्रीगौरी की जिंदगी से प्रेरित है. श्रीगौरी का किरदार सुष्मिता ने ज़ोरदार तरीके से निभाया और इसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हो रही है.
https://youtu.be/SRhDjptowzE