नमस्ते गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, एक घायल…

0
104

देश में क्रिमिनल केस बढ़ते जा रहे हैं। जिस तरह से क्राइम बढ़ रहा है, वैसे ही अब पुलिस भी एक्शन में आ रही है। पिछले कुछ समय में दिल्ली में “नमस्ते गैंग” का काफी नाम सुनने को मिल रहा है। ये गैंग नमस्ते कर के लोगों का सामान लूट लेती है। इस गैंग की बहुत शिकायत दर्ज हो रही थी। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए गैंग के दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली भी लग गई। ये दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाई मानी जा रही है।

बता दें कि ये गैंग रोजाना मॉर्निंग वॉक पर आने वाले लोगों को पहले तो नमस्ते करते हैं और फिर उनका सामान छीन कर भाग जाते हैं। ऐसे में जब लगातार पुलिस को इनकी शिकायत मिली तो पुलिस ने इनको रोकने का फैसला किया। पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए पहले ही जाल बिछाया और जैसे ही वह अपने काम को अंजाम देने पहुंचे तो पुलिस ने उनको खुद को पुलिस के हवाले करने को कहा। लेकिन उन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दी।

ऐसे में मजबूर होकर पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी, इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने सुबह 4:00 बजे से ही विवेक विहार के विवेकानंद महिला कॉलेज के बाहर घेराबंदी कर ली और जैसे ही वो बदमाश अपने काम को अंजाम देने पहुंचे, पुलिस ने उन्होंने दबोच लिया। “नमस्ते गैंग” के दो बदमाशों को पकड़ने के बाद अब पुलिस का कहना है कि जल्दी ही गैंग के बाकी और बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा।