मुंबई के वर्ली थाने में शराबी युवती ने मचाया कोहराम

0
206

मुंबई। शहर के वर्ली थाने में एक 21 वर्षीय युवती गौरी भिड़े के हंगामे का वीडियो सामने आया है। इसमें यह युवती नशे में टल्‍ली होकर पूरे पुलिस स्‍टेशन में ना सिर्फ कोहराम मचा रही है बल्कि उसने कुछ पुलिसवालों की कॉलर पकड़कर उन्‍हें थप्‍पड़ तक रसीद कर दिए।
मामला 16 जून का है जब इस युवती ने तेज रफ्तार गाड़ी को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इसके बाद पुलिस वाले उसे और उसके दोस्‍तों को थाने लेकर आए। थाने आते ही लड़की आक्रामक हो गई औ पूरे पुलिस थाने में हंगामा मचा दिया। इस दौरान उसने पुलिसवालों को ना सिर्फ गालियां दी बल्कि उनकी कॉलर पकड़कर थप्‍पड़ भी जड़ दिए।
उसके साथ पकड़े गए तीन दोस्‍त उसे रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन गौरी ने पूरा पुलिस थाना अस्‍त-व्‍यस्‍त कर दिया। 10‍ मिनट तक चले इस हंगामे के दौरान युवती ने पुलिस स्‍टेशन की खिड़की का कांच तोड़ने के अलावा वायर उखाड़ दिए और कम्‍प्‍यूटर भी तोड़ दिया।
जब आखिरकार पुलिस और उसके दोस्‍तों ने युवती का दिमाग ठंडा किया तो उसे जेजे अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसका मेडिकल टेस्‍ट करवाया। युवती को आईपीसी की धारा 279, 332, 353, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज कर एक रात के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया।