मुंबई पर कमेंट को लेकर CM ठाकरे ने साधा कंगना पर निशाना, कहा ‘उस शहर के प्रति…’

0
425

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कुछ समय से काफी चर्चा में है। पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उन्होंने नेपोटिज्म का खुलासा किया जिसमें उन्होंने बहुत से बड़े सितारों का विरोध किया और उनके खिलाफ कई टिप्पणी भी की। फिर उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए और उनके खिलाफ भी टिप्पणी की। हाल ही में उन्होंने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्‍मीर (POK) से की। जिसके बाद अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कंगना रनौत के इस बयान को लेकर उन्हें निशाना बनाया है।

सोमवार को दिए एक बयान में सीएम ठाकरे ने कहा कि लोग जहां से अपना काम धंधा शुरू करते है वहां की बुराई नहीं करते। बता दें कि हाल ही में कंगना ने मुंबई सरकार और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “क्यों मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस हो रही है।” एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें हिमाचल प्रदेश या हरियाणा पुलिस की सुरक्षा चाहिए। बॉलीवुड में कथित मादक पदार्थों के माफिया’ का खुलासा करने के लिए वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी।

वहीं कंगना की बातों को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में शोक प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि “कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ होते हैं जहां पर वे जीविकोपार्जन करते हैं लेकिन कुछ लोग नहीं होते हैं।” जबकि उन्होंने इस बात में किसी का नाम ज़ाहिर नहीं किया। बता दें कि यह बात उन्होंने पूर्व शिवसेना विधायक और मंत्री अनिल राठौर को श्रद्धांजलि देते हुए की। बता दें कि अनिल राठौर की मौत हाल ही में ही हुई है। सीएम ठाकरे ने कहा कि “अनिल भईया राजस्थान से आए और महाराष्ट्र को अपना घर बनाया. वह कट्टर शिवसैनिक थे।”