मनसे ने संजय निरुपम के घर के बाहर लगाए विवादित पोस्टर, दूसरे राज्य का कुत्ता बताया,

0
489

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष संजय निरुपम के लोखंडवाला स्थित घर के बाहर एक पोस्टर लगाया है जिसमें संजय निरुपम को दूसरे प्रांत का कुत्ता बताया गया है। जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि कांग्रेस और मनसे के बीच की लड़ाई बेहद निचले स्तर तक पहुंच गई है। मनसे यूथ सेल द्वारा लगाए गए इस पोस्टर के माध्यम से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी हमले किए गए हैं। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उत्तर भारतीयों को मुंबई का गौरव कहा था।

बता दें कि मुंबई में उत्तर भारतीय फेरीवालों का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना विरोध कर रही है, जबकि कांग्रेस नेता संजय निरुपम उनकी सहायता कर रहे हैं। शुक्रवार को मुंबई के आज़ाद मैदान सतजित मुंबई कांग्रेस ऑफिस में भी तोड़फोड़ की गई थी। शुक्रवार देर रात को कुछ अज्ञात लोगों ने बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में कांग्रेस के ऑफिस के बाहर लगे बैनर-पोस्टर्स पर स्याही पोत दी थी। कहा जा रहा है कि यह काम भी मनसे कार्यकर्ताओं का ही है। दोनों मामलों में कांग्रेस की ओर से मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
दरअसल मुंबई और उसके आसपास के शहरों में मनसे ने अवैध फेरीवालों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखा है। जगह-जगह मनसे कार्यकर्ता फेरीवालों को पीट रहे हैं। कुछ जगहों पर मनसे नेताओं की पिटाई भी हुई है। संजय निरुपम फेरीवालों का सपोर्ट कर रहे हैं। संजय निरुपम ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर मनसे के गुंडे फेरीवालों को मारेंगे तो फेरीवाले भी उन्हें मारेंगे।