मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, लगा ये आरोप…

0
129

झारखंड पुलिस भाजपा के नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन नेताओं में सांसद मनोज तिवारी, सांसद निशिकांत दुबे समेत 9 लोग शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन नेताओं ने जबरदस्ती देवघर से टेक-ऑफ के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम में घुसकर मंजूरी ली। इस मामले में झारखंड पुलिस ने एक्शन लेते हुए सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। बताते चले कि देवघर हवाई अड्डे पर रात में संचालन के लिए अभी तक मंजूरी नहीं मिली है। सूरज डूबने से आधे घंटे पहले ही हवाई अड्डे पर सभी सेवाएं बंद कर दी जाती हैं।

लेकिन पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार बीजेपी नेताओं ने इसके लिए जबरन इजाजत ली। देवघर हवाई अड्डे के सुरक्षा प्रभारी डीएसपी सुमन आनन ने इसकी शिकायत की है। उनके अनुसार मनोज तिवारी के साथ 9 लोग और मौजूद थे। झारखंड पुलिस ने मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों और देवघर हवाई अड्डे के डायरेक्टर सहित कुल नौ लोगों के खिलाफ कथित तौर मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मामला 31 अगस्त शाम 05: 25 बजे का है।

एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी ने शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने कहा कि “31 अगस्त को शाम 05: 25 बजे सांसद और अन्य यात्री देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। वे सब प्लेन के अंदर चले गए और प्लेन का गेट बंद कर दिया गया। कुछ देर बाद प्लेन का गेट खोलकर पायलट नीचे उतरा और एटीसी की तरफ जाने लगा। एटीसी कंट्रोल रूम में पायलट ने टेक ऑफ की इजाजत देने के लिए दबाव डाला। कुछ देर बाद दोनों सांसद और अन्य यात्री भी एटीसी कंट्रोल रूम में पहुंच गए। उन्होंने दबाव डाला और एटीसी का क्लियरेंस मिल गया।”