मलाइका अरोड़ा ने खोला राज, कहा अरबाज के घर में सब…

0
2801

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को तो सभी जानते है। अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस को लेकर भी उन्होंने अपने फैंस का काफी दिल जीता है। वहीं दूसरी ओर बॉली’वुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान भी अपनी फिल्मों के जरिए काफी फे’मस है। बता दें कि एक टाइम पर इन दोनों की जोड़ी ने काफी सुर्खि’यां बटोरी थी। हालांकि साल 2016 में किसी वजह से इन दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया। एक दूसरे से अलग होने के बाद भी वह काफी अच्छे दोस्त है और दोनों साथ मिलकर ही अपने बेटा अरहान खान का ध्यान रख रहे है।

एक दूसरे से अलग होने के बाद इन दोनों ने अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया। जहां एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिलहाल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं, तो वहीं अरबाज खान भी जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि जब वो पहली बार अरबाज के घर गई तो सबने उनके साथ बहुत अच्छा व्यव’हार किया उन्होंने बताया कि “जब मैं पहली बार उनके घर में गई तो मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स में बैठे हुए हैं। सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे. मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर जैसा है। वह सबको स्वीकार करने वाला परिवार है।”

अपनी बातों को आगे बताते हुए उन्होंने कहा “वे वास्तव में आप पर कोई दबाव नहीं डालते हैं कि आपको ऐसा होना चाहिए, या आप कुछ मान’दंडों का पालन करेंगे, ऐसा कभी नहीं हुआ है। पहले दिन से मुझे याद है कि उन्होंने घर में खुले हाथों से मेरा स्वागत किया था। मुझे लगता है कि अभी भी मेरे साथ यही जारी है। केवल मेरे साथ ही नहीं उस घर में जो भी कदम रखता है उसके साथ ऐसा ही व्य’वहार किया जाता है।”