मेकअप ने बिगाड़ दी दुल्हन के चेहरे की हालत, ICU में भर्ती

0
156

बेंगलुरु : अपनी ही शादी में हर कड़की का ख़वाब होता है कि वो खूबसूरत दिखे। इसके लिए लड़कियां महंगे मेकअप कराती हैं। बेंगलुरु में एक लड़की के लिए मेकअप करवाना भारी पड़ गया। दरअसल कर्नाटक के हासन में एक युवती ने अन्य ही लड़कियों की तरह अपनी शादी के लिए मेकअप करवाया था। लेकिन उस मेकअप से युवती का चेहरा इस कदर बिगड़ गया कि उससे ICU में भर्ती करवाना पड़ा था। इस कारण उसकी शादी भी पोस्टपोन हो गई है।

घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर पार्लर की ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। ‌आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस पार्लर से पीड़िता ने अपना मेकअप करवाया था वह एक हर्बल ब्यूटी पार्लर है। यह पूरी घटना हासन के अरसिकेरे शहर की है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता जाजूर गांव की निवासी है। उसने 10 दिन पहले अपने शहर के गंगा श्री हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा में अपना ब्राइडल मेकअप करवाया था।

पीड़िता को क्या खबर थी कि मेकअप से उसकी हालत इतनी गंभीर हो जाएगी। मेकअप के कारण पीड़िता का चेहरा बुरी तरह से सूज गया था। जिसके बाद उसे तुरंत ही आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। जहां उसका इलाज जारी है। हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा की ब्यूटीशियन ने पीड़िता से कहा कि उसने उसके मेकअप के लिए नए तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है।

लेकिन, मेकअप के बाद पीड़िता को एलर्जी हो गई और उसके चेहरे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई। इसी वजह से युवती की शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। हालांकि इस पूरी घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अभी मामले में ब्यूटीशियन से पूछताछ जारी है।