मैनपुरी की महिला SHO ने किया ऐसा काम, पल भर में हो गई सोशल मीडिया पर वायरल

0
229

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। ये ऐसा प्लेटफॉर्म है जो पल भर में लोगों को फेमस कर देता है और पल भर में लोगों के नीचे भी गिरा देता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला काफी ज़्यादा फेमस हो रही है। ये महिला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले मे तैनात एक पुलिस ऑफिसर है। इस महिला ने ऐसा काम किया जिसको देख लोग इस महिला SHO की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि इस महिला SHO का नाम एकता सिंह है। उन्होंने अपनी ड्यूटी के दौरान एक बुज़ुर्ग महिला को इतनी सर्दी में भी नंगे पैर घूमते हुए देखा। जिसको देख उनका दिल पसीज गया। उन्होंने वहीं इस महिला को वहीं रोका और अपने पैसों से जूते खरीद कर इस बुजुर्ग महिला को पहनाये। वहीं इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने उनकी तस्वीर ले ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जिसके बाद से ये एकता सिंह द्वारा किया गया ये काम सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

मैनपुरी पुलिस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि “मैनपुरी महिला थाना प्रभारी की सराहनीय पहल, सर्दी में बिना जूते चप्पलों के घूमता देख महिला थाना प्रभारी एकता सिंह का पसीजा दिल, बुजुर्ग महिला को अपने पैसों से खरीदकर पहनाये जूते।” वायरल हुई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला SHO बुज़ुर्ग महिला को खुद जूते पहना रही हैं और किस तरह बुज़ुर्ग महिला SHO से खुश होकर उनको आशीर्वाद दे रही है। मैनपुरी पुलिस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं और लोग जमकर इसपर कॉमेंट्स कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देखते हुए एक यूजर ने लिखा कि “दिल को छू लेती हैं, ऐसी तस्वीर बहुत अच्छा कार्य यूपी पुलिस के द्वारा।”